पटना। केंद्रीय कांस्टेबल चयन बोर्ड (CSBC) बिहार ने उन आवेदकों की लिस्ट को जारी कर दिया है, जिन्होंने बिहार पुलिस कांस्टेबल की परीक्षा के लिए आवेदन दिया है। CSBC की आधिकारिक वेबसाइट पर इसको देखा जा सकता है। एडमिशन कार्ड डाउनलोड करने के लिए लिंक भी वेबसाइट के होमपेज पर जारी कर दी गई है। हालांकि यह लिंक 19 फरवरी दोपहर 3.30 बजे तक Error दिखा रही थी।

केंद्रीय कांस्टेबल चयन बोर्ड बिहार पुलिस कांस्टेबल की परीक्षा का आयोजन eight मार्च 2020 को करेगा। यह परीक्षा एक ही दिन में दो स्टेज में होगी। केंद्रीय कांस्टेबल चयन बोर्ड बिहार ने परीक्षा केंद्रों के नाम और उनसे संबंधित रोल नंबर की लिस्ट को जारी कर दिया है। आवेदक इससे संबंधित जानकारी के लिए CSBC की वेबसाइट पर Go to कर सकते हैं।

उन सभी आवेदकों को सलाह दी जाती है, जिन्होंने बिहार पुलिस कांस्टेबल परीक्षा 2020 के लिए आवेदन किया है, वह CSBC की आधिकारिक वेबसाइट csbc.bih.nic.in पर जाकर स्वयं के संबंध में जानकारी प्राप्त करें और परीक्षा केंद्रों की सूची देखें और अपना प्रवेश पत्र और परीक्षा केंद्रों की सूची डाउनलोड करें। वेबसाइट पर जाकर नीचे दी गई लिक पर क्लिक करने से आवेदक को इस बात की जानकारी मिल जाएगी की उसका रोल नंबर किस सेंटर पर है।

Centre Record of Candidates In line with Roll Quantity for Bihar Police Constable Examination scheduled on 08.03.2020, 1st Sitting

Centre Record of Candidates In line with Roll Quantity for Bihar Police Constable Examination scheduled on 08.03.2020, 2nd Sitting

बिहार पुलिस कांस्टेबल की परीक्षा सूची में रोल नंबर के साथ सेंटर कोड, नाम, पता, परीक्षा केंद्र और संबंधित जिले की जानकारी दी गई है। कुल मिलाकर eight मार्च को 483 प्रतियोगी परीक्षा देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here